Mahindra Scorpio SUV

Mahindra Scorpio Offer महज 3 लाख में खरीदें महिंद्रा स्कॉर्पियो..! जानिए कमाल के ऑफर्स |

Mahindra Scorpio Offer : महज 3 लाख में खरीदें महिंद्रा स्कॉर्पियो..! जानिए कमाल के ऑफर्स |

Mahindra Scorpio SUV सेगमेंट आज भारतीय बाजार में तेजी से बढ़ा है। दमदार फीचर्स, अच्छे लुक्स और कम कीमत में ज्यादा माइलेज की वजह से उपभोक्ता एसयूवी सेगमेंट की कारों को खरीदने को तरजीह दे रहे हैं। अगर आप भी इस सेगमेंट में कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके बहुत काम आएगी। Mahindra Scorpio Offer

महिंद्रा स्कॉर्पियो ऑफर्स जाने केलिए
👇🏻👇🏻👇🏻
याह क्लिक करें

आज इस खबर में हम आपको एक ऐसे शानदार ऑफर की जानकारी देने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप महज 3 लाख में खुद के लिए एक शानदार और बड़ी कार खरीद सकेंगे। हम आपको बता दें कि इस सेगमेंट में एक कार है जो पिछले कई सालों से उपभोक्ताओं के दिमाग पर राज कर रही है और वह है । Mahindra Scorpio

महिंद्रा स्कॉर्पियो अपने डिजाइन, इंजन और परफॉर्मेंस से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है। ऑटो मार्केट में इस दमदार कार की कीमत 12.64 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको 16.14 लाख तक चुकाने होते हैं लेकिन अब आप इस कार को सिर्फ 3 लाख में खरीद सकते हैं तो आइए जानते हैं कि कैसे आप इस कार को इतने सस्ते में खरीद सकते हैं .

1 से 6 वर्ष के बच्चों को, हर महीने मिलेंगे 1500 रुपये, ऐसे करें 25 अप्रैल तक ऑनलाईन आवेदन |

इस खबर में हम आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी देने जा रहे हैं जो सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली अलग-अलग वेबसाइट्स से लिए गए हैं। आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में पूरी जानकारी।

Second Hand Mahindra Scorpio Offers

OLX Mahindra Scorpio के लिए पहला ऑफर ओएलएक्स वेबसाइट पर है। जहां 2017 मॉडल Mahindra Scorpio को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। एसयूवी की कीमत 5 लाख रुपये रखी गई है लेकिन इसके साथ विक्रेता की ओर से कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

CARWALE Mahindra Scorpio Offer

एक और Mahindra Scorpio ऑफर CARWALE की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। 2016 मॉडल यहां सूचीबद्ध है और कार की कीमत 3.5 लाख रुपये है लेकिन इसके साथ कोई वित्त योजना या प्रस्ताव नहीं है।

CARTRADE Mahindra Scorpio Offer

Mahindra Scorpio के सेकेंड हैंड के लिए आज का आखिरी सस्ता ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यहां बिक्री के लिए सूचीबद्ध 2017 मॉडल है। इस एसयूवी की कीमत 5.6 लाख रुपये है और इसे खरीदने के बाद ग्राहक को फाइनेंस प्लान भी मिलेगा। इस बात का ध्यान रखें कि कोई भी वाहन ऑनलाइन खरीदने से पहले आपको वाहन की वास्तविक स्थिति की जांच कर लेनी चाहिए, अन्यथा सौदा होने के बाद आपको नुकसान हो सकता है।

स्कॉर्पियो कार की टॉप स्पीड कितनी होती है ?

जैसा कि आप ऊपर दिए गए YouTube वीडियो में देख सकते हैं, Mahindra Scorpio N ऑटोमैटिक वैरिएंट (पेट्रोल) 140, 160 और 170 किमी/घंटा की उच्च गति पर बहुत अच्छी तरह से संभालती है। बॉडी रोल पिछले मॉडल के मुकाबले थोड़ा कम है।

खुशखबरी..! पेटीएम ग्राहकों को दे रहा ₹200000 तक का लोन, यहां से करें ऑनलाइन आवेदन |

Mahindra Scorpio-N के बेस मॉडल की ऑन रोड कीमत कितनी है ?

दिल्ली में Scorpio-N बेस मॉडल की ऑन-रोड कीमत ₹ 12.74 लाख है। स्कॉर्पियो-एन जेड2 पेट्रोल एमटी 7 एसटीआर पेट्रोल की ऑन-रोड कीमत 12.74 लाख रुपये है। Scorpio-N Z2 Diesel MT 7 STR Diesel की ऑन-रोड कीमत ₹ 13.24 लाख है। ऑन रोड कीमत एक्स-शोरूम कीमत, आरटीओ पंजीकरण, रोड टैक्स और बीमा राशि से बनी है।

Mahindra Scorpio-N के टॉप मॉडल की ऑन रोड कीमत कितनी है ?

दिल्ली में Scorpio-N टॉप मॉडल की ऑन-रोड कीमत ₹ 24.05 लाख है। स्कॉर्पियो-एन जेड8 एल पेट्रोल एटी 6 एसटीआर पेट्रोल की ऑन-रोड कीमत 21.30 लाख रुपये है। Scorpio-N Z8 L Diesel AT 4WD 7 STR Diesel की ऑन-रोड कीमत ₹ 24.05 लाख है। ऑन रोड कीमत एक्स-शोरूम कीमत, आरटीओ पंजीकरण, रोड टैक्स और बीमा राशि से बनी है।

newzkatta.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!