Tata Sumo New 2023

Tata Sumo New 2023 टाटा सूमो 2.0 नंबर 1 शक्तिशाली इंजन और 28 औसत के साथ एक नए रूप में बाजार में उतरेगी।

Tata Sumo New 2023: टाटा सूमो 2.0 नंबर 1 शक्तिशाली इंजन और 28 औसत के साथ एक नए रूप में बाजार में उतरेगी।

Tata Sumo New 2023 coming to showrooms again: टाटा सूमो का 2.0 संस्करण जल्द ही नंबर 1 शक्ति के साथ बाजार में प्रवेश करेगा, एक शक्तिशाली इंजन के साथ, ऑटो सेक्टर का झंडा फहराएगा। कहा जा रहा था कि टाटा पिछले साल (Tata Sierra) लॉन्च करेगी। इसका प्रोटोटाइप मॉडल भी पेश किया गया। अब कंपनी जल्द ही नई Tata Sumo को लॉन्च करने जा रही है। इसे 9 सीटर क्षमता के साथ लॉन्च किया जाएगा।

एक्स-शोरूम कीमत देखने के लिए

👇🏻👇🏻👇🏻

यहां क्लिक करें

Tata Moters: इसका सीधा मुकाबला पहले (महिंद्रा बोलेरो) की तरह होगा। टाटा ने अपने बयान में हाल ही में तीन नई एसयूवी पेश करने की बात की जिसमें Tata Sierra, Tata Safari और Tata Sumo शामिल हैं। इसे (Tata Motors) टाटा मोटर्स ने डिजाइन किया है। नई टाटा सूमो (Tata Sumo) में हैरियर और नेक्सॉन की कुछ झलकियां देखी जा सकती हैं। Tata Sumo के अपेक्षित डिज़ाइन के साथ, इस बात की प्रबल संभावना है कि कंपनी 2.0 डिज़ाइन का उपयोग करेगी।

Tata Sumo Old Model

टाटा सूमो को X2 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया था। टाटा सिएरा और टाटा एस्टेट ने एक ही प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया। अच्छे ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ कार को जबरदस्त पावर भी दी गई थी। यह ताकत खराब सड़कों पर भी टाटा सूमो को बहुत आसानी से चलाती है। पुरानी टाटा सूमो एक रियर व्हील ड्राइव कार थी। इसका सस्पेंशन ट्रक की तरह बनाया गया है। इसके रियर में स्किन सस्पेंशन सस्पेंशन है।

Mahindra Scorpio Offer महज 3 लाख में खरीदें महिंद्रा स्कॉर्पियो..! जानिए कमाल के ऑफर्स |

महिंद्रा बोलेरो से होगी टक्कर

Tata Sumo अपकमिंग Mahindra Boletola को टक्कर देगी। आधी बोलेरो में ही टक्कर देखने को मिली होगी। हर कोई बोलेरो और सुमोची के फीचर्स और कीमत की तुलना करता था। अब जबकि सूमो बार-बार लॉन्च हो रही है, उपभोक्ता इस खबर से काफी खुश हैं। दोनों एसयूवी में 9-सीटर सेटअप मिलता है। यह देखा जाएगा कि आने वाले समय में किस बाजार में सबसे ज्यादा दिलचस्पी है। टाटा सूमो न्यू 2023

खुशखबरी..! पेटीएम ग्राहकों को दे रहा ₹200000 तक का लोन, यहां से करें ऑनलाइन आवेदन |

इलेक्ट्रिक व्हेरियंटमध्ये लॉन्च केला जाऊ शकतो

टाटा ने ऑटो एक्सपो (Tata Auto Expo) में अपनी अपकमिंग (Tata Sierra Electric) का इलेक्ट्रिक वर्जन पेश किया। कंपनी टाटा सिएरा को इलेक्ट्रिक ओनली मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रही है, इसलिए टाटा सूमो को भी इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

आवश्यक माहिती

अभी तक कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं आई है, इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन इतना तय है कि टाटा सूमो जल्द ही सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी। Tata Sumo New 2023

newzkatta.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!