Silvar Gold Price Todayशासन निर्णय

सोने चांदी के दाम में भारी गिरावट खरीदारों की उमड़ी भीड़ दुकानदार परेशान

Silvar Gold Price Today : सोने चांदी के दाम में भारी गिरावट खरीदारों की उमड़ी भीड़ दुकानदार परेशान

Silvar Gold Price Today :सोना चांदी ग्राहकों को मौज इन दिनों हो गया क्योंकि सोने और चांदी के दामों में लगातार गिरावट देखने को मिल रहा है कीमत कम होने से आप बिक्री में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है हम आपके जानकारी के लिए यह बता दे कि भारत की सबसे बड़ी सर्राफा बाजार में भीड़ की जगह शादियों का सीजन भी माना जा रहा है ऐसा भी माना जा रहा है कि इस साल का शादी सीजन चालू होने के कारण खरीदार काफी ज्यादा बढ़ चुके हैं। जिसे दुकानदार भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं और हम आपके जानकारी के लिए यह भी बता दे कि अगर आपने अभी तक सोना चांदी खरीदने का मन बना लिया है तो फटाफट खरीद ले करो कि क्या कब इसका रेट बढ़ जाएगा इसकी कोई भी जानकारी नहीं है।

सोने चांदी आज के दाम देखने केलिए
👇🏻👇🏻👇🏻
याह क्लिक करें

Silvar Gold Price :अगर अभी आप सोना या चांदी नहीं खरीदते हैं तो बाद में आप काफी ज्यादा बताइएगा क्योंकि बाद में इसका रेट बढ़ जाएगा तब आप सोना चांदी खरीदने जाइएगा तो बहुत पछतावा आएगा इसीलिए हम आपसे अनुरोध कर रहे हैं कि अगर आप सोना चांदी खरीदना चाहते हैं तो अभी ही खरीद ले तो चलिए हम आपको बताते चले कि किस शहर में कितना सोना का भाव है कैसे चल रहा है इन तमाम जानकारी हम आपको बताने जा रहे हैं तो हमारे पोस्ट के साथ लगातार बने रहें और ध्यान पूर्वक पढ़ते रहें।

PM Gramin Awas Yojana List 8 लाख गरीबों को मिलेगा घर, लिस्ट में ऐसे चेक करें नाम

Silvar Gold Price Today :हम आपके जानकारी के लिए बता दे कि आने वाले दिनों में इसका रेट काफी बढ़ सकता है देशभर में 24 कैरेट तथा 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की दर में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। 24 कैरेट 10 ग्राम सोने का प्राइस ₹60930 है जबकि 22 कैरेट 10 ग्राम सोने का दाम ₹55850 दर्ज किया गया है खरीद आने वाले को सबसे पहले ताजा रेट जान लेना बहुत ही जरूरी है तो अगर आप भी ताजा रेट जानने के बारे में सोच रहे हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ जाएं क्योंकि ऊपर में मेरा व्हाट्सएप ग्रुप लिंक दिया गया है वहां पर पल-पल खबरों का जानकारी आपके साथ शेयर करते रहते हैं।

देश के इन राज्यों के जानिए सोना का ताजा भाव अभी

भारत सरकार दिल्ली में 24 कैरेट 10 ग्राम सोने का ताजा प्राइस 17 हजार ₹80 है जबकि 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत ₹56000 पश्चिम बंगाल में पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 24 कैरेट सोना 10 ग्राम सोने की रेट ₹5930 है जबकि 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत ₹55850 दर्ज किया गया है वही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की बात कर ले तो यहां भी कुछ काम नहीं है यहां 24 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत ₹60930 दर्ज किया गया जबकि 22 कैरेट सोना 10 ग्राम की कीमत ₹55850 दर्ज किया गया है तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत ₹52250 दर्ज किया गया है भारत 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत ₹47927 दर्ज किया गया है।

E Sharm Card New Kist ई-श्रम कार्ड धारकों को खाते में आया ₹1000 की राशि,यहाँ से करें चेक

Silvar Gold Price Today

Silvar Gold Price :देश की सबसे बड़ी बाजार सराफा बाजार में अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो सबसे पहले घर बैठे रेट जानकारी प्राप्त कर ले क्योंकि देश के साफा बाजार में खुदरा रेट जानने के लिए आप 895566 4433 पर मिस कॉल देकर जरूर जान ले s.m.s. के जरिए आपको रेट बता दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!